Fri. Jul 26th, 2024
Tiger 3 Box Office Collection Day 51 , Hit Or Flop?Tiger 3 Box Office Collection Day 51 , Hit Or Flop?

मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित और यशराज फिल्म्स के तहत आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित 2023 की एक्शन थ्रिलर “टाइगर 3” (Tiger 3 box office) अपनी रिलीज के बाद से बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है। सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी अभिनीत यह फिल्म ‘वॉर’ (2019) और ‘पठान’ (2023) की सफल घटनाओं के बाद वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की पांचवीं Film है।

टाइगर 3 ने बॉक्स ऑफिस पर जीत हासिल की

46वें दिन के नवीनतम अपडेट के अनुसार, “टाइगर 3” ने बॉक्स ऑफिस पर उतार-चढ़ाव भरा सफर देखा है। अकेले भारत में 352 करोड़ रुपये की शानदार कमाई करते हुए फिल्म नई ऊंचाइयों पर पहुंच गई। हालाँकि, हाल के बॉक्स ऑफिस के आंकड़े कमाई में गिरावट का संकेत देते हैं, जिसका कारण “सलार” और “डनकी” “एनिमल” जैसी अन्य रिलीज़ से प्रतिस्पर्धा है।

TIGER 3 WORLDWIDE GROSS BOX OFFICE COLLECTION

India box office Nett cr. 287.52 cr.
India box office Gross cr. 352.08 cr.
Overseas Gross cr. 152.06 cr.
Worldwide collections Gross cr. 504.14 cr.

टाइगर 3 वैश्विक मान्यता
“टाइगर 3” ने दिवाली रिलीज से ही रिकॉर्ड स्थापित करते हुए वैश्विक प्रशंसा हासिल की। इस फिल्म ने दिवाली पर किसी हिंदी भाषा की फिल्म के लिए सबसे ज्यादा शुरुआती दिन दर्ज किया, जिसने 94 करोड़ रुपये की प्रभावशाली कमाई की, जिसमें उत्तरी अमेरिका में भुगतान किए गए पूर्वावलोकन से 7.76 करोड़ रुपये शामिल थे। अकेले फिल्म के हिंदी संस्करण ने भारत में 43 करोड़ रुपये की ज़बरदस्त कमाई की, साथ ही डब किए गए तमिल और तेलुगु संस्करणों से अतिरिक्त 1.50 करोड़ रुपये कमाए। विशेष रूप से, इसने सलमान खान और कैटरीना कैफ दोनों के लिए सबसे बड़ा वैश्विक शुरुआती सप्ताहांत हासिल किया।

By Chetna Sharma

Chetna Sharma is a prominent author known for her expertise in the realm of entertainment news.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *