Fri. May 17th, 2024
मैदान बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 12 ,हिट ओर फ्लॉप ?मैदान बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 12 ,हिट ओर फ्लॉप ?

अजय देवगन स्टारर मैदान 10 अप्रैल 2024 को रिलीज हुई थी. इस मूवी के डायरेक्टर अमित शर्मा है ,यह एक biographical sports drama film  है अजय देवगन ने इसमें सैयद अब्दुल रहीम का किरदार निभाया है जो की एक फुटबॉल कोच थे. थिएटर में रिलीज होने के बाद मूवी को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर देखा जा सकता है. फिल्म में अजय देवगन की एक्टिंग की तारीफ की जा रही है लेकिन फिर भी फिल्म दर्शकों के लिए तरस रही है. फिल्म को म्यूजिक दिया है ए आर रहमान ने, फिल्म 250 करोड़ के बजट में बनी है.

अजय देवगन स्टार मैदान फिल्म की कमाई में गिरावट हुई है. फिल्म ने उम्मीद के मुताबिक बहुत निराश किया है.
रविवार के दिन फिल्म की कमाई 3.15 Cr रही थी, सोमवार के दिन सिमट कर के 2 करोड़ ही रह गई. 250 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने अब तक लगभग 37 करोड़ तक की कमाई की है. अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टार मूवी बड़े मियां और छोटे मियां से मैदान का क्लेश हुआ है, ईद के मौके पर दोनों ही मूवीस से बहुत उम्मीद की जा रही थी लेकिन दोनों ही मूवीस ने निराश किया. हालांकि बड़े मियां और छोटे मियां का प्रदर्शन भी कुछ ज्यादा अच्छा नहीं रहा है, दोनों ही मूवीस फ्लॉप होने की तरफ अग्रसर है.

मैदान बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 12


फिल्म के 12 दिन का कलेक्शन लगभग 2 करोड़ रहा है हो सकता है आने वाले समय में फिल्म का कलेक्शन और बढ़ जाए,लेकिन उसकी उम्मीद कम ही है.

मैदान हिट ओर फ्लॉप


250 करोड़ के बजट में बनी मैदान में अब तक लगभग 37 करोड़ की कमाई की है फिल्म के बजट के मुताबिक फिल्म ने आधी कमाई भी नहीं की है फिल्म के हिट होने की संभावना है बहुत ही कम है फिल्म को हम फ्लॉप कह सकते हैं.

By Chetna Sharma

Chetna Sharma is a prominent author known for her expertise in the realm of entertainment news.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *